दिल्ली पुलिस प्रति उठाये सवाल

क्या दिल्ली पुलिस पाकिस्तान की है – यति नरसिम्हनंद ने कहा कि मेरे खिलाफ मुसलमानों को खुश करने के लिए एफआईआर दर्ज की गई थी, तो लोगों ने ऐसे सवाल पूछे :-

पैगंबर मुहम्मद को लेकर दिए गए विवादित बयान का मामला बढ़ता ही जा रहा है. बीजेपी से निष्कासित नूपुर शर्मा के बाद अब यती नरसिम्हनंदा और असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है. यति नरसिम्हनंद ने अपने खिलाफ एफआईआर पर कहा है कि ऐसा मुसलमानों को खुश करने के लिए किया गया। सोशल मीडिया यूजर्स ने भी उनके इस बयान पर कमेंट किए हैं.

यति नरसिंहानंद

अपने विवादित बयानों की वजह से अक्सर सोशल मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले यति नरसिम्हनंद ने कहा कि मैं लंबे समय से दिल्ली भी नहीं गया हूं। मैंने दिल्ली में कोई अपराध भी नहीं किया है। मुझे नहीं पता कि मेरे खिलाफ एफआईआर क्यों दर्ज की गई है। इसके साथ ही उन्होंने कहा, ‘ऐसा भी हो सकता है कि इस देश में कट्टर मुसलमानों का दबदबा बढ़ा हो. हो सकता है कि उन्हें खुश करने के लिए मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई हो।

अगर मुझे जेल भेजेंगे तो मैं जेल जाऊंगा।

उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस जहां भी आने को कहेगी, मैं जांच में सहयोग करने के लिए जरूर पहुंचूंगा क्योंकि मैंने हमेशा कानून का सम्मान किया है.

कोर्ट पुलिस पर उन्होंने कहा कि ये सब हिंदू विरोधी हैं, इसलिए मुझे इन पर भरोसा नहीं है. यति नरसिम्हाानंद ने कहा, ‘हालांकि मुझे कानून पर भरोसा नहीं है, लेकिन मैं ऐसा कुछ नहीं करूंगा जिससे कानून में जनता का विश्वास खत्म हो जाए। अगर मुझे जेल भेजा गया तो मैं भी जेल जाऊंगा।

उपयोगकर्ता प्रतिसाद :-

यति नरसिम्हनंद के इस बयान पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. आलोक शेखावत नाम के एक यूजर ने कमेंट किया,

‘ये ऐसे लोग हैं जो देश के कानून और अदालत को नहीं मानते, देश का माहौल खराब कर रहे हैं और सभी मूर्ख अंध भक्त भी उनकी बातों पर विश्वास कर रहे हैं. अशोक शर्मा नाम के एक यूजर ने पूछा कि आप क्या कहना चाहते हैं? बीजेपी मुस्लिम तुष्टीकरण कर रही है।

1 thought on “दिल्ली पुलिस प्रति उठाये सवाल”

Leave a Comment