रेवाड़ी में गंगवार : झोंटा व आलू गैंग के बीच फायरिंग, राहगीर समेत चार लोगों को गोली मारी

रेवाड़ी में गंगवार : झोंटा व आलू गैंग के बीच फायरिंग, राहगीर समेत चार लोगों को गोली मारी

आलू और झोंटा गैंग के बीच पहले भी कई बार खूनी संघर्ष हो चुका है। झोंटा गैंग ने पांच साल पहले कुख्यात बदमाश रवि उर्फ ​​आलू को मार गिराया था। इसके बाद आलू गैंग ने झोंटा गैंग के बदमाश चवन्नी के अलावा एक और की हत्या कर दी थी।

हरियाणा के रेवाड़ी में दो नामी गैंग के बीच भीषण फायरिंग हुई। फायरिंग में एक राहगीर के अलावा दोनों गैंग के तीन लोगों को गोली लगी है. देर रात गैंगवार की इस घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारी कुछ भी कहने को तैयार नहीं हैं. घायलों को रेवाड़ी के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

बुधवार रात 11 बजे रेवाड़ी शहर के धारूहेड़ा चुंगी में आलू और झोंटा गैंग आमने-सामने हो गया। दोनों ओर से 20 से ज्यादा राउंड गोलियां चलीं। फायरिंग में पास से गुजर रहे एक राहगीर गोविंद के पैर में गोली लग गई, जबकि धारूहेड़ा चुंगी निवासी राजेश के हाथ में गोली लग गई.

सलमान खान को दी धमकी

ग्राम भोतवास अहीर निवासी मोटा की पीठ और कूल्हे में गोली लगी है। धारूहेड़ा निवासी विकास को पीठ में गोली लगी है। गोविंद को पुष्पाजलि, राजेश व मोटा को ट्रॉमा सेंटर और विकास को दूसरे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दोनों गैंग के कई बदमाश मारे जा चुके हैं

बार-बार खराब होने से बार-बार हड़ताल होती है। झोंटा ने हमला करने के लिए ऐसा किया। गड़बड़ी करने के बाद जालसाजी के मामले में भी ऐसी ही एक और घटना हुई. इसके अलावा कुख्यात बदमाश झोंटा पर भी जानलेवा हमला हुआ था।

पुलिस सूत्रों के अनुसार कुख्यात बदमाश राजकुमार उर्फ ​​झोंटा फिलहाल जमानत पर जेल से बाहर है। जबकि आलू गैंग का सरगना सुनील फिलहाल जेल में बंद है. दोनों गैंग के कुछ गुर्गे फिलहाल बाहर हैं, जिनके बीच गोलियां चली हैं।

1 thought on “रेवाड़ी में गंगवार : झोंटा व आलू गैंग के बीच फायरिंग, राहगीर समेत चार लोगों को गोली मारी”

Leave a Comment