राजस्थान में मंत्री के बेटे पर लगा रेप आरोप

हमला उस वक्त हुआ जब वह दक्षिणी दिल्ली में अपनी मां के साथ सड़क पर उतर रहे थे।
नई दिल्ली:-

राजस्थान में मंत्री के बेटे पर लगा रेप आरोप: राजस्थान के एक मंत्री के बेटे पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली 23 वर्षीय महिला पर शनिवार को दिल्ली के एक राजमार्ग पर स्याही से हमला किया गया, पुलिस अधिकारियों ने एनडीटीवी को बताया।

उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। हमला उस वक्त हुआ जब वह दक्षिणी दिल्ली में अपनी मां के साथ सड़क पर उतर रहे थे। हमले में दो पुरुष शामिल थे, महिला ने पुलिस को अपनी शिकायत में कहा। दिल्ली पुलिस प्रति उठाये सवाल

पुरुषों ने कालिंदी कुंज रोड के पास उस पर एक “नीले रंग का तरल पदर्थ फेंका और भाग गए।

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि महिला को एम्स ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया और गहन जांच की गई। महिला राजस्थान के मंत्री महेश जोशी के बेटे के खिलाफ दर्ज दुष्कर्म के मामले में शिकायतकर्ता है।

उनकी शिकायत के बाद, दिल्ली में मामला दर्ज किया गया था और मंत्री के बेटे रोहित जोशी को गिरफ्तार करने के लिए पिछले महीने एक पुलिस टीम जयपुर भेजी गई थी। हालांकि, मंत्री का बेटा घर में नहीं मिला।

इसे भी पढ़े : –हरियाणा में फिर दिखेगा आमिर खान का जलवा

रोहित जोशी कल दिल्ली पुलिस की टीम के सामने पेश हुए। दिल्ली की एक अदालत से अग्रिम जमानत मिलने के बाद वह पेश हुए।

महिला ने अपने खंडन में दावा किया कि मंत्री के बेटे ने पिछले साल 8 जनवरी से इस साल 17 अप्रैल तक कई मौकों पर उसके साथ बलात्कार किया और उससे यह भी वादा किया कि वह उससे शादी करेगा।

महिला ने कहा कि पिछले साल फेसबुक पर उसकी रोहित जोशी से दोस्ती हो गई और वे तब से संपर्क में हैं। उन्होंने रोहित जोशी पर अपहरण और ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाया।

इसे भी पढ़े : –कुलदीप से फिर मिली कांग्रेस को बढ़त

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रतिवादी के पिता, मंत्री महेश जोशी के खिलाफ किसी भी कार्रवाई से इनकार करते हुए कहा कि मंत्री के खिलाफ कोई अभियोग या अभियोग नहीं था।

3 thoughts on “राजस्थान में मंत्री के बेटे पर लगा रेप आरोप”

Leave a Comment